राज्यपाल: आनंदबेन पटेल ने मायावती की मां के निधन पर उनके घर पहुंचकर जताया दु:ख

November 19th, 2021

हाईलाइट

  • बसपा अध्यक्ष की मां रामरती देवी का 92 वर्ष की आयु में निधन

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती की मां रामरती देवी के निधन पर यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनके घर जाकर अपनी संवेदना जताई है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लखनऊ में गुरुवार को अचानक मायावती के घर पहुंच गयी। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लखनऊ में राजभवन के निकलकर माल एवेन्यू में बसपा मुखिया के आवास पर जाकर उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त किया।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया कि दोपहर 12 बजे उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व अध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी मायावती से लखनऊ में उनके आवास भेंटकर उनकी मां के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से उनका स्वास्थ्य व कुशलक्षेम भी जाना।

गौरतलब है कि 13 नवंबर को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की मां रामरती का नई दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था। सूचना मिलते ही मायावती उनके अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली गयी थीं। बसपा अध्यक्ष की मां रामरती देवी का 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। वह कुछ समय से बीमार थीं और उनका इलाज नोएडा के अस्पताल में चल रहा था। 13 नवंबर शनिवार देर शाम हृदयगति रुक जाने से उनका देहांत हो गया। 14 को नई दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

 

(आईएएनएस)