आंध्र के शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन

Andhra man injects pregnant wife with HIV infected blood
आंध्र के शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन
आंध्र प्रदेश सरकार आंध्र के शख्स ने गर्भवती पत्नी को लगाया एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी को तलाक देने का बहाना खोजने के लिए एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवाया। ताडेपल्ली पुलिस ने एम. चरण को उसकी पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया कि उसने एक झोलाछाप की मदद से उसे एचआईवी संक्रमित खून का इंजेक्शन लगाया था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चरण उसे तलाक देने के लिए उचित बहाना ढूंढ रहा था और योजना के अनुसार वह उसे झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया। उसे बताया गया कि इंजेक्शन गर्भावस्था के दौरान अच्छे स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए था। उसने अपनी शिकायत में कहा कि एक अस्पताल में स्वास्थ्य जांच के दौरान, वह यह जानकर चौंक गई कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहा था और एक लड़के को जन्म देने के लिए जोर दे रहा था। दंपति की एक बेटी है। पुलिस ने कहा कि वे चरण से पूछताछ कर रहे हैं और पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story