आत्महत्या कर महिला को फंसाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

Arrested for threatening to implicate a woman by committing suicide
आत्महत्या कर महिला को फंसाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
नागपुर आत्महत्या कर महिला को फंसाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर । सिरफिरे युवक ने पहले घर में घुसकर विवाहिता से छेड़छाड़ की और बाद में आत्महत्या कर झूठे मामले में फंसाने की धमकी पीड़िता को दी। इस घटना से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इमामवाड़ा थाने में प्रकरण दर्ज कर  सोमवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर  लिया गया। 

पहले घर में अकेली पाकर की छेड़छाड़
पीड़ित 26 वर्षीय विवाहिता इमामवाड़ा थाने के पीछे रहती है। रविवार की शाम को बस्ती में मुंडन कार्यक्रम होने से परिवार के सभी सदस्य कार्यक्रम में गए थे। पीड़िता भी कार्यक्रम में गई थी, लेकिन बाद में वह घर लौट आई। पीड़िता को घर मेें अकेली पाकर बस्ती का सिरफिरा आशिक पवन शिवा निषाद (21) घर में जबरन घुस गया और उससे जबरदस्ती करने की  कोशिश कर उससे छेड़छाड़ की। 

शोर मचाया, तो धमकी देकर भाग खड़ा हुआ
पीड़िता ने उसे फटकार लगाई और खुद के बचाव में शोर मचाया, तो पवन घटना के बारे में िकसी को कुछ न बताने तथा थाने में शिकायत करने पर आत्महत्या कर झूठे मामले में पीड़िता को फंसाने की धमकी देकर वहां से भाग खड़ा हुआ। शोर-शराबा सुनकर  बस्ती के लोग जमा हो गए। कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। सहायक निरीक्षक नासरे ने आरोपी पवन के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया। सोमवार को दोपहर में पवन को िगरफ्तार कर लिया गया। 
 
 
 

Created On :   18 April 2023 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story