विदर्भ में किसी भी सीट से लड़ने तैयार -आशीष देशमुख, दैनिक भास्कर कार्यालय में दी सदिच्छा भेंट

Ashish Deshmukh said that he had joined the BJP on the demand of separate Vidarbha
विदर्भ में किसी भी सीट से लड़ने तैयार -आशीष देशमुख, दैनिक भास्कर कार्यालय में दी सदिच्छा भेंट
विदर्भ में किसी भी सीट से लड़ने तैयार -आशीष देशमुख, दैनिक भास्कर कार्यालय में दी सदिच्छा भेंट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद चर्चा में आए आशीष देशमुख ने कहा कि पृथक विदर्भ की मांग को लेकर वे भाजपा में शामिल हुए थे। तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र फडणवीस और वरिष्ठ नेता नितीन गडकरी ने आश्वासन दिया था कि सरकार में आने पर पृथक विदर्भ पर विचार करेंगे। लेकिन सत्ता में आने के बाद चार साल बाद भी सरकार पृथक विदर्भ को लेकर कोई निर्णय नहीं कर पाई। इस कारण विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने का निर्णय लिया। 

महत्वाकांक्षा रखी, तो क्या गलत किया
विधायक पद से इस्तीफा देने और कांग्रेस के मंच पर उपस्थिति दर्ज कराने के बाद विधायक आशीष देशमुख ने दैनिक भास्कर कार्यालय में सदिच्छा भेंट दी। संपादकीय सहयोगियों से अनौपचारिक चर्चा करते हुए श्री देशमुख ने कहा कि वे वर्धा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले हैं। अपनी भविष्य की योजनाओं पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि नागपुर सहित विदर्भ में वे किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने तैयार हैं। हालांकि लोकसभा-विधानसभा चुनाव मायने नहीं रखता है। विदर्भ में किसी भी सीट से उतारते हैं तो आशा-आकांक्षा पूरी करने की कोशिश करेंगे। भाजपा में अति-महत्वाकांक्षी होने के आरोप पर आशीष देशमुख ने कहा कि जनता के हितों के लिए अगर महत्वाकांक्षा रखी तो क्या गलत किया। सरकार किसान, युवा सहित सभी की अपेक्षाएं पूरी करने में विफल साबित हुई है। 

राफेल पर शक की सुई घूम रही है
आशीष देशमुख ने कहा कि राफेल को लेकर उठे सवालों से लोगों में संदेह ने जगह बना ली है। शक की सुई घूम रही है। सरकार को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए। कीमत क्यों बढ़ी, यह पूछने का अधिकार संसद सदस्य को है। सरकार ने एफडीआई के जरिये छोटे व्यवसायियों की स्थिति को उलझा दिया है। मिहान में 50 हजार का रोजगार देने का झूठ बोला जा रहा है। मिहान सहित एमआईडीसी में एक भी नया उद्योग नहीं आया है।
 

Created On :   3 Oct 2018 5:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story