एनसीआर के लोगों के लिए आगामी 15 दिनों के भीतर शुरू होगा आश्रम अंडरपास

Ashram underpass will start for the people of NCR within the next 15 days
एनसीआर के लोगों के लिए आगामी 15 दिनों के भीतर शुरू होगा आश्रम अंडरपास
नई दिल्ली एनसीआर के लोगों के लिए आगामी 15 दिनों के भीतर शुरू होगा आश्रम अंडरपास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर के लोगों के लिए आश्रम चौक पर चल रहे अंडरपास का निर्माण कार्य अब अपने अंतिम चरण में है जो 15 दिनों के भीतर पूरा हो जाएगा और यह अंडरपास 22 मार्च से ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा। सोमवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ अंडरपास के निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

इसके साथ-साथ उपमुख्यमंत्री ने निमार्णाधीन आश्रम फ्लाईओवर व प्रगति मैदान के पास बन रहे अंडरपास के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की। इस मौके पर सिसोदिया ने कहा कि, कोरोना के कारण लॉकडाउन की वजह से पिछले साल आश्रम अंडरपास के निर्माण कार्य को कई बार रोकना पड़ा। इससे अंडरपास के काम को पूरा होने में देरी हुई है लेकिन अब अंडरपास का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में चल रहा है और 15 दिनों के भीतर पूरा हो जाएगा। 22 मार्च से इस अंडरपास को ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा जिससे रोजाना लाखों लोगों को फायदा होगा।

उपमुख्यमंत्री और पीडब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया ने अधिकारियों के साथ आश्रम फ्लाईओवर व प्रगति मैदान से निजामुद्दीन के बीच चल रहे अंडरपास के निर्माण कार्यों की भी समीक्षा की व संबंधित अधिकारियों को तेजी के साथ निर्माण कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए ताकि लोग जल्द इन रास्तों का प्रयोग कर सके। दरअसल आईटीओ, रिंग-रोड, केन्द्रीय सचिवालय, इंडिया गेट, सेंट्रल दिल्ली जाने के लिए रोजाना लाखों लोग इन रास्तों का प्रयोग करते है। इसका ध्यान रखते हुए जल्दी ही यहां निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

(आईएएनएस)

 

Created On :   7 March 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story