दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर के सीताबर्डी में एटीएम का ‘फ्रंट लॉक’ तोड़कर चोरी का प्रयास

April 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर । सीताबर्डी के झांसी रानी चौक परिसर में एक बैंक एटीएम का ‘फ्रंट लॉक’ तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया। घटना 25 अप्रैल को हुई। नीलेश जाधव (42), आईडीबीआई बैंक में प्रबंधक, रिद्धि-सिद्धि अपार्टमेंट, अंबाझरी रोड, फुटाला निवासी ने सीताबर्डी थाने में बैंक के एटीएम से रुपए चोरी करने के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई है। 

बैंक प्रबंधक ने दर्ज कराई शिकायत
पुलिस के अनुसार बैंक प्रबंधक नीलेश जाधव ने पुलिस को बताया कि, सीताबर्डी स्थित सांस्कृतिक संकुल, झांसी रानी चौक में आईडीबीआई बैंक का एटीएम है। इस एटीएम में एक अज्ञात आरोपी ने चोरी करने का प्रयास किया। आरोपी ने एटीएम का ‘फ्रंट लॉक’ तोड़कर पैसे चुराने की कोशिश की। पुलिस ने चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वरिष्ठ थानेदार अतुल सबनीस के आदेश पर  
उप-निरीक्षक सुरकर ने मामला दर्ज किया।

करतूत कैमरे में कैद हो गई 
सूत्रों के अनुसार एटीएम से चोरी करने का प्रयास करने वाले आरोपी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। आरोपी ने सेंटर में घुसने के बाद करीब 25 मिनट तक आराम फरमाया। उसने सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ग्रीस लगाया, ताकि उसकी हरकत नजर न आए, लेकिन आरोपी की करतूत कैमरे में कैद हो गई। पुलिस का मानना है कि, आरोपी नशेड़ी हो सकता है। फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। 

खबरें और भी हैं...