ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन में मायावती ने कहा- ब्राह्मण समाज कहता है हमने बीजेपी की सरकार बनाकर बहुत बड़ी गलती की है

विधानसभा चुनाव 2022 ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन में मायावती ने कहा- ब्राह्मण समाज कहता है हमने बीजेपी की सरकार बनाकर बहुत बड़ी गलती की है

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारी में जुटे हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ब्राम्हण समाज के लोग भी कहने लगे हैं कि, हमने BJP के प्रलोभन भरे वादों के बहकावे में आकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर बहुत बड़ी गलती की है। BSP की रही सरकार ने ब्राम्हण समाज के लोगों के सुरक्षा, सम्मान, तरक्की के मामले में हर स्तर पर अनेको ऐतिहासिक कार्य किए हैं।

मायावती ने कहा, दलित वर्ग के लोगों पर शुरू से गर्व रहा है कि उन्होंने बिना गुमराह और बहकावे में आए कठिन से कठिन दौर में भी पार्टी का साथ नहीं छोड़ा। ये लोग मज़बूत चट्टान की तरह पार्टी के साथ खड़े रहे हैं। उम्मीद है कि BSP से जुड़े अन्य सभी वर्गों के लोग इनकी तरह आगे कभी गुमराह नहीं होंगे।

मायावती ने कहा, सम्मेलन में मायावती ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार के दौरान ब्राह्मणों पर जो एक्शन हुआ, उसकी जांच कराई जाएगी। इसके अलावा जो अधिकारी दोषी पाए जाएंगे, उनपर एक्शन लिया जाएगा. मायावती ने कहा कि ब्राह्मणों के मान-सम्मान और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

मायावती ने कहा, बसपा सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय की सोच पर चलने वाली पार्टी है, हमारी कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं होता है। मायावती ने मंत्र दिया कि हर विधानसभा क्षेत्र में 1000 ब्राह्मण कार्यकर्ताओं को तैयार करना है और सभी को एकजुट करके चलना है। 

 

 

 

Created On :   7 Sep 2021 8:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story