भोपाल : डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

Bajariya police arrested 5 miscreants, who planned a robbery
भोपाल : डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार, कई हथियार बरामद
भोपाल : डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल की बजरिया थाना पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा, कारतूस और अन्य धारदार हथियार बरामद किए है। ये बदमाश कोच फैक्ट्री कॉलोनी में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

मध्य प्रदेश में अगले महीने विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान करते हुए आचार सहिता भी लगा दी है। ऐसे में चुनाव के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी न हो इसे देखते हुए पुलिस अवैध हथियारों को लेकर अभियान चला रहा है। इस बीच भोपाल की बजरिया थाना पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो डकैती की योजना बना रहे थे। इनका नाम शारिक, सलमान, असलम, आदिल और मोहम्मद आमिर है। पुलिस ने इन्हें कोच कॉलोनी के मैंगो गार्डन से पकड़ा है। इनके पास से एक देशी कट्टा, कारतूस, दो धारदार छूरी और लोहे की सरिया मिली है। इनकी कोच कॉलोनी में ही डकैती डालने की प्लानिंग थी।

पुलिस फिलहाल इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने संभावना जताई है कि आरोपियों से पूछताछ में कई वारदातो का खुलासा हो सकता है। वहीं पुलिस इस बात की भी पड़ताल कर रही है कि कही आरोपियों के तार किसी बड़े गैंग से तो जु़ड़ी नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भोपाल पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इन बदमाशों में से 4 ने कोलार इलाके में एक महिला को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। ये बदमाश जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी रोड पर सुनसान इलाके में हथियारों के साथ इकट्ठा हुए थे। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो टीम बनाकर वहा पहुंच गई पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन उन्हें दबोच लिया गया।

Created On :   21 Oct 2018 7:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story