पबजी: बैटलग्राउंड अब पीसी, कंसोल पर फ्री में खेलने के लिए उपलब्ध

January 12th, 2022

हाईलाइट

  • सभी नए खिलाड़ी एक बुनियादी खाते से शुरू करेंगे

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। दक्षिण कोरियाई वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने मंगलवार को घोषणा की कि उसका बैटल रॉयल गेम पबजी: बैटलग्राउंड अब पीसी और कंसोल पर फ्री-टू-प्ले (एफ2पी) है।

एफ2पी में गेम के ट्रांजिशन के साथ, यह बैटलग्राउंड प्लस पेश करता है, यहा एक वैकल्पिक प्रीमियम खाता अपग्रेड है जो खिलाड़ियों को विभिन्न प्रकार की नई और अनन्य इन-गेम सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देता है।कंपनी ने एक बयान में कहा, यह एफ2पी ट्रांजिशन, जिसे शुरू में पिछले महीने द गेम अवार्डस (टीजीए) में घोषित किया गया था, विश्व स्तर पर लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम के लिए एक नए युग की शुरूआत करता है।

जबकि सभी नए खिलाड़ी एक बुनियादी खाते से शुरू करेंगे जो अधिकांश गेम सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करता है, वे 12.99 डॉलर के एक बार के शुल्क के लिए बैटलग्राउंड प्लस में अपग्रेड कर सकते हैं और कई सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

एफ2पी ट्रांजि़शन के अलावा, अपडेट 15.2 अब पबजी बैटलग्राउंड में लाइव है। नया अपडेट टैक्टिकल गियर पेश करता है। यह इन-गेम आइटम की एक नई श्रेणी है जो नए और मौजूदा खिलाड़ियों को उनके इन-गेम प्रदर्शन में सुधार के लिए विभिन्न विकल्प प्रदान करती है।

 

(आईएएनएस)