comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

पोस्टर पॉलिटिक्स: भोपाल में लगे पोस्टर में प्रधानमंत्री को बताया रावण, राहुल को राम

February 08th, 2019 16:41 IST
पोस्टर पॉलिटिक्स: भोपाल में लगे पोस्टर में प्रधानमंत्री को बताया रावण, राहुल को राम

हाईलाइट

  • राजधानी भोपाल मे कांग्रेस की पोस्टर पॉलिटिक्स
  • राहुल की रैली से पहले लगाए मोदी विरोधी पोस्टर
  • पोस्टर में राहुल को बताया राम, मोदी को रावण

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भोपाल रैली से पहले पॉलिटिक्स की जा रही है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राहुल गांधी की रैली के रास्ते में एक जगह दो पोस्टर आमने सामने लगे हैं। एक में राहुल राम भक्त बताए गए हैं और पोस्टर सर्वसम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा कर रहा है। जबकि दूसरे पोस्टर में राहुल गांधी श्रीराम और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रावण के रूप में दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में नीचे लिखा हुआ है कि चौकीदार ही चोर है। 

जानकारी के मुताबिक ये पोस्टर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं। यह पोस्टर सूरज तिवारी फेन्स क्लब द्वारा लगाया गया है। इस पोस्टर में लिखा है कि चौकीदार ही चोर है। चोरों तुम्हारी खैर नही, हम राम भक्त है। चोरों के अलावा किसी से बैर नही। इससे पहले गुरुवार को एक पोस्टर और लगाया गया था, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का भावी पीएम बताया गया है। कुछ पोस्टरों में गांधी को 'राम भक्त' बताया गया है।

बता दें कि राम मंदिर बनवाने का वादा करते हुए कहा गया है कि "सर्व सम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे। ऐसे राम भक्त का स्वागत करते हैं। हालांकि यह पहला मौका नही है। इसके पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी को 'राम भक्त', 'शिवभक्त' के तौर पर प्रचारित किया था।

बता दे कि लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में लगे हैं और उनके नेताओं ने ताबड़तोड़ यात्राएं शुरू भी कर दी हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज शुक्रवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आ रहे है। वे यहां जम्बूरी मैदान में किसानों की रैली में शामिल होंगें और उन्हें संबोधित करेंगें। इस दौरान राहुल कई बड़े ऐलान भी कर सकते है।

कमेंट करें
suRge