कोर्ट परिसर में विशाल पेड़ पर चढी युवती, 2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

Bihar: A girl climbed a huge tree in the court premises, high voltage drama continued for 2 hours
कोर्ट परिसर में विशाल पेड़ पर चढी युवती, 2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा
बिहार कोर्ट परिसर में विशाल पेड़ पर चढी युवती, 2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र बुधवार को एक 19 वर्षीय युवती 40 फीट उंचे पेड़ पर चढ़कर करीब दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही। सिविल कोर्ट परिसर में पेड़ पर चढ़ी इस युवती को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोग युवती को नीचे उतरने के लिए मिन्नते करते रहें, लेकिन वह पेड़ से नहीं उतरी।

पुलिस के मुताबिक, जादोपुर थाने के बाबू विशुनपुर गांव के रहनेवाले सुदामा साह की पत्नी यहां घरों में खाना बनाने का काम करती हैं। बुधवार को मां के साथ 19 साल की पूजा कुमारी भी यहां पहुंची और किसी तरह वह सिविल कोर्ट परिसर में एक विशाल वृक्ष पर चढ़ गयी।

युवती को पेड़ पर झूलते हुए देख लोगों की भीड़ जुट गई। लोगांे ने युवती को मनाने की काफी कोशिशें की लेकिन युवती नीचे नहीं उतरी।  इस दौरान भीड़ में शामिल दो युवकों ने साहस दिखाया। दोनों युवक राज कुमार और दीपक कुमार ने पेड़ पर चढ़कर लड़की को बचाने की कोशिश शुरू कर दी। करीब आधे घंटे की मशक्कत करने के बाद युवती को पेड़ से नीचे उतारा गया।  युवती को बचाने पहुंचे दीपक और राज कुमार ने बताया कि दांत से युवती ने काटकर उन्हें जख्मी कर दिया।

गोपालगंज नगर थाने की पुलिस भी इसकी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची।  नगर थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने लड़की को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।  ग्रामीण युवकों को पेड पर चढ़ी युवती बचाने के कार्य की सराहना कर रहे हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story