पुलिस के साथ मुठभेड में शराब माफिया घायल, सहयोगी भी पकड़ा गया

Bihar: Liquor mafia injured in encounter with police, colleague also caught
पुलिस के साथ मुठभेड में शराब माफिया घायल, सहयोगी भी पकड़ा गया
बिहार पुलिस के साथ मुठभेड में शराब माफिया घायल, सहयोगी भी पकड़ा गया

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज्य में शराबबंदी कानून का कड़ाई से पालने करने के निर्देश के बाद पुलिस और मद्य निषेध विभाग के अधिकारी भी सक्रिय नजर आने लगे हैं। इसी बीच, मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को शराब माफिया और पुलिस के बीच हुई मुठभेड में शराब माफिया को गोली लग गई। इस दौरान पुलिस ने कई समान भी बरामद किए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के जजुआर गांव में शराब कारोबारी अपने दोस्त के साथ पहुंच रहा है। इसी सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर (पूर्वी ) पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने आनन-फानन में क्षेत्र की घेराबंदी कर दी।

इस बीच, खुद के घिरता देख शराब कारोबारी सावन ठाकुर ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की। इस मुठभेड़ में कुख्यात शराब कारोबारी सावन ठाकुर को एक गोली लगी है। घटना की पुष्टि करते हुए पांडेय ने बताया कि पुलिस और शराब कारोबारी सावन ठाकुर के बीच मुठभेड़ हुई है, इस घटना में सावन ठाकुर को गोली भी लगी है जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ठाकुर के एक साथी को भी पकड़ा है। इन दोनों के पास से कई आपत्तिजनक समान बरामद किए गए हैं, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस कई कोणों से पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए शराब कारोबारी पर करीब 19 से 20 मामले दर्ज हैं, जिसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सावन ठाकुर का एक बड़े अपराधिक गिरोह से सांठगांठ की बात भी सामने आ रही है।

(आईएएनएस)

Created On :   7 Dec 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story