दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार : पटना जंक्शन पर अब मिलेंगे मास्क और सैनिटाइजर

June 9th, 2020

हाईलाइट

  • बिहार : पटना जंक्शन पर अब मिलेंगे मास्क और सैनिटाइजर

डिजिटल डेस्क, पटना, 9 जून (आईएएनएस)। कोरोना संक्रमण के इस दौर में अगर आप ट्रेन से यात्रा करने या किसी अन्य कारण से जल्दबाजी में अपने साथ फेस मास्क और सैनिटाइजर ले जाना भूल गए हों, तो अब चिंता करने की बात नहीं है। रेलवे ने इसके उपाय कर दिए हैं। पटना रेलवे स्टेशन पर ऑटोमेटिक फेस मास्क और सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन लगाई गई है, जहां आप इनके कीमत भुगतान कर इसे आसान से प्राप्त कर सकते हैं।

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर लगाई गई ऑटोमोटिक वेंडिंग मशीन में पैसा डालकर फेस मास्क और सैनिटाइजर ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल यहां फेस मास्क दो वेराइटी के हैं, जिसकी कीमत पर 80 रुपये और 100 रुपये है जबकि सैनिटाइजर की उपलब्ध दो वेराइटी की कीमत 50 और 100 रुपये है।

रेल मंत्रालय ने भी इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर लिखा कि जब रेलवे आपके साथ है तो क्या चिंता है। जो यात्री मास्क और सैनिटाइजर लाना भूल गए हैं, उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। पटना जंक्शन पर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे द्वारा स्वचालित मास्क और सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन लगाई गई है।