दैनिक भास्कर हिंदी: बिहार में इश्क फरमाना पड़ सकता है महंगा

June 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, बिहार। बिहार में यदि आप किसी से प्यार करते हैं और उसके साथ समय व्यतीत करने के लिए कहीं जाते हैं, तो सावधान हो जाइए। आपके साथ भी हो सकती है बदसलूकी और हो सकता है उसका वीडियो वायरल। जी हां बिहार के नालंदा से भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी युगल को साथ में घूमना महंगा पड़ गया। दरअसल युवक युवती कोचिंग से एक साथ लौट रहे थे उसी दौरान 4 से 5 युवक वहां पहुंचे और दोनों से बदसलूकी करने लगे। इस दौरान युवक वीडियो भी बना रहे थे और युवक-युवती को धमका रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 


क्या है पूरा मामला 

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा के हिलसा थाना क्षेत्र में एक युवक-युवती अपनी कोचिंग से घर की ओर जा रहे थे। उसी दौरान सुनसान रास्ते पर कुछ मनचले आ गए और उन दोनों के साथ बदसलूकी करने लगे। इस दौरान वो वीडियो भी बनाते जा रहे थे। युवक युवती को धमकाते हुए मनचलों ने युवती के साथ छेड़खानी की और उसके साथ रेप करने की कोशिश भी की। साथ ही धमकी दी कि इस घटनाक्रम की जानकारी किसी को देने पर ये वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। बावजूद युवक ने हिम्मत करते हुए अपने परिवार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी युवकों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान 

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवती हिलसा थाने पहुंची और युवकों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया। वहीं थानेदार ने इस पूरे मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। वायरल वीडियो के आधार पर सभी मनचलों की पहचान कर ली गई है और तलाश की जा रही है।