बिहार : बिहार : पूर्णिया में पाइप लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 8 मजदूरों की मौत

May 23rd, 2022

हाईलाइट

  • आठ मजदूर घायल

डिजिटल डेस्क, पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में सोमवार को तड़के एक अनियंत्रित ट्रक के सड़क के किनारे पलट जाने से आठ मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहा था।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाइप लदा एक ट्रक जो सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहा था, जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर से आगे झाझा चौक के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बड़े गड्ढे में पलट गया। इस ट्रक पर 16 मजदूर बैठे थे। इस घटना में आठ मजदूरों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि आठ मजदूर घायल हो गए।

पूर्णिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) एस के सरोज ने आईएएनएस को बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी राहत और बचाव के लिए पहुंची। हादसे में मारे गए सभी लोग राजस्थान के रहने वाले बताए जाते हैं। उन्होंने कहा कि सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक और सहचालक को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.