comScore

RJD के पोस्टर में दिखी ऐश्वर्या राय, बिहार की राजनीति में एंट्री की अफवाहें गर्म

July 04th, 2018 20:44 IST
RJD के पोस्टर में दिखी ऐश्वर्या राय, बिहार की राजनीति में एंट्री की अफवाहें गर्म

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बहू भी अब राजनीतिक अखाड़े में भी उतर सकती है। पटना में लगे पोस्टरों से कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या भी राजनीति में एंट्री कर रही हैं। पटना में 22वें स्थापना दिवस के मौके पर एक पोस्टर लगाया गया है। जिसमें ऐश्वर्या में दिख रही हैं। पार्टी के किसी कार्यक्रम में पहली बार ऐश्वर्या की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। इस पोस्टर में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव, बहन मीसा भारती भी हैं। 

सुर्खियों में लालू की बहू

राजद के स्थापना दिवस के मौके पर पटना में लगाए गए पोस्टर में ऐश्वर्या की मौजूदगी के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या के पति तेज प्रताप यादव ने राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। वह इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि संन्यास लेने वाले ऐलान पर उन्होंने कहा था कि बीजेपी और आरएसएस द्वारा उनका एकाउंट हैक किया गया था। इससे पहले शादी के वक्त भी ऐश्वर्या की एक तस्वीर सुर्खियों में थी। जिसमें दूल्हे बने तेजप्रताप को जहां भगवान शिव के रूप में दिखाया गया था, वहीं दुल्हन बनीं ऐश्वर्या को पार्वती के रूप में पेश किया गया था। युवा राजद नेता की ओर से लगे इस पोस्टर में हिमालय पर्वत पर खड़े भगवान शिव-पार्वती की तरह गले में नाग और हाथ में त्रिशूल लिए तेजप्रताप, ऐश्वर्या के साथ खड़े दिखे थे।

तेजप्रताप नहीं चाहते ऐश्वर्या राजनीति में आएं

स्थापना दिवस के अवसर पर तेजप्रताप यादव का नाम आमंत्रण पत्र में नहीं होना आरजेडी में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे लेकर जेडीयू और बीजेपी जमकर चुटकी लेने में जुटी है। कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप ने कहा था कि, 'मैं नहीं चाहता की मेरी पत्नी राजनीति में आए।' आमंत्रण पत्र पर तेजप्रताप का नाम नहीं होने पर बीजेपी और जेडीयू की ओर से कहा गया है कि यह तेज प्रताप के अस्तित्व के लिए खतरा है। वहीं तेजप्रताप ने इस पर जवाब दिया है कि उन्हें ऐसी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पार्टी हमारी है और पार्टी में हमारे लोग है, मुझे कोई किनारा नहीं कर रहा है। अगर मैं कृष्ण हूं तो मेरा भाई तेजस्वी को अर्जुन है।  

कमेंट करें
YomJj