बिहार : शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 घायल

Bihar: Stones pelted on police team that went to nab liquor traders, 3 injured
बिहार : शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 घायल
बिहार सरकार सख्त बिहार : शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 घायल

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से लोगों की हुई मौत के बाद शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी गई है। इस बीच, पश्चिम चंपारण जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों को पकड़ने गई उत्पाद विभाग और पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया। इस हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है जबकि पुलिस वाहन को भी नुकसान पहुंचाया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर धांगरा टोली में शराब धंधे में लिप्त कुछ लोगों के ठिकानों पर छापेमारी करने मंगलवार सुबह उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम गयी। इस दौरान महिलाओं ने पथराव करना शुरू कर दिया। इस दौरान उत्पाद विभाग के कुछ कर्मियों को चोटें लगी जबकि पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। उत्पाद विभाग की सहायक निरीक्षक ममता कुमारी ने बताया कि इस घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया है और शराब धंधेबाज के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। पुलिस पर हमला करने वालो की पहचान की जा रही है। इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story