दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रक में घुसी बाइक, दो की मौत, सुपरवाइजर को वाहन ने रौंदा

March 30th, 2019

डिजिटल डेस्क,कटनी। 24 घंटे के भीतर शहर के कुठला थाना क्षेत्र में तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में महिला बाल विकास विभाग की एक सुपरवाइजर भी है। पिछली रात तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के पीछे घुस गए। जिससे दो युवकों कल्लू बंशकार (25) व लखन लाल सोनी (18) की मौत हो गई। वहीं शुक्रवार सुबह एक ट्रक ने महिला बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर सुलेखा कोल (32)को कुचल दिया, जिससे महिला ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।
ब्रेक लगाते ही ट्रक में घुसी बाइक
जानकारी के अनुसार कुठला निवासी नरेंद्र बंशकार, लखन लाल सोनी निवासी पहरुआ व राजू खान निवासी कुठला बाइक क्रमांक एमएच 14 जीई 2286 में सवार होकर शहर की तरफ  आ रहे थे। बाइक की रफ्तार भी तेज थी। पहरूआ मंडी रोड में बाइक सवार के आगे जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 0369 के चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दी। बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से तीनों युवक पीछे से ट्रक में जा घुसे। तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने डायल 100 व एंबुलेंस 108 की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जितेन्द्र्र व लखन को मृत घोषित किया। तीसरे युवक राजू खान को इलाज के लिए जिला अस्पताल से जबलपुर के लिए रेफर किया गया।
खून से लाल हो गई सड़क
शुक्रवार सुबह कुठला थाने के पास ट्रक क्रमांक यूपी 61 टी 7042 ने स्कूटी सवार महिला बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर सुलेखा कोल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला की स्थल पर ही मौत हो गई और सड़क खून से सन गई। हादसे का शिकार सुपरवाईजर सुबह निरीक्षण के लिए आंगनवाड़ी केन्द्र पिलौंजी जा रही थी। कुठला थाने के पास सामने से आ रहे ट्रक ने  सीधी टक्कर मार दी। सुपरवाइजर की मौत की खबर लगते ही जिला अस्पताल में महिला बाल विकास  विभाग के अधिकारियों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मृतिका पीएम कराकर शव परिजनों को सौंपा। ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि चालक भागने में सफल रहा।

खबरें और भी हैं...