दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

April 15th, 2019

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुरैया बाइपास पर शनिवार रात बाइक सवार ने सड़क किनारे बैठे एक युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों को भी गंभीर चोटें आई थी। घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया है।
 

इलाज के दौरान हुई एक की मौत

प्रधान आरक्षक दिनेश रघुवंशी ने बताया कि शनिवार शाम थुनियाभांड निवासी ३० वर्षीय शिवराम पिता सलकी धुर्वे, जोगी तुमड़ाम और ब्रजलाल बाइक से छिंदी से थुनियाभांड लौट रहे थे। गुरैया बाइपास पर सड़क किनारे बैठे गुरैयारमना निवासी मंशू को टक्कर मार दी। हादसे में चारों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें १०८ एम्बुलेंस और डायल-१०० से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान शिवराम धुर्वे की मौत हो गई। वहीं जोगी की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर किया गया है। दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के सरगना को पकडने में कोतवाली पुलिस को सफलता मिल गई है। शहर से लगातार बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इस गिरोह के मुखिया से पूछताछ में तीन बाइकें जब्त की गई है। कोतवाली टीआई मनीषराज भदौरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती १० अप्रैल को नैनपुर निवासी कन्हैया मरकाम को पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपने गिरोह के साथ शहर से बाइक चोरी करना कबूल लिया है। कन्हैया के फरार साथियों की तलाश की जा रही है उनकी गिरफ्तारी के बाद चोरी की ओर भी बाइकों के मिलने की संभावना जताई जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी और बाइक बरामद करने वाली टीम में टीआई मनीषराज भदौरिया, एएसआई राघवेन्द्र उपाध्याय, अजय सल्लाम, भगवत साहू, असगर अली, आरक्षक लीलाधर, परवेज और सैनिक जीवन शामिल है। नैनपुर के छोटी घटेरी निवासी कन्हैया मरकाम अपने गिरोह के सदस्यों के साथ छिंदवाड़ा आकर बाइक चोरी किया करता था। आरोपी ने यहां से बाइकें चोरी कर नैनपुर ले गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीनों बाइकें जब्त कर ली है।