दैनिक भास्कर हिंदी: हुक्का व शराब के नशे में चूर मना रहे थे बर्थ डे पार्टी, पुलिस ने 5 युवतियों सहित 11 को पकड़ा

March 8th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  बर्थ-डे पार्टी में में जमकर हुक्का और शराब का सेवन हो रहा था। इस बीच अचानक पुलिस का छापा पड़ने से अफरा-तफरी मच गई। शनिवार और रविवार की दरमियानी रात मानकापुर थाने में पांच युवतियां  समेत 11 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। हुक्का और शराब की सामग्री भी जब्त की गई है। 

गुप्त सूचना पर कार्रवाई 
शहर में बंद के दौरान शनिवार और रविवार की दरमियानी रात मानकापुर पोस्ट ऑफिस के पीछे एक मकान में रंगारंग बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया गया था। सूचना मानकापुर थाने की वरिष्ठ निरीक्षक वैजयंती मांडवधरे को मिली। मांडवधरे ने अधिकारी और कर्मचारियों को छापा मारने के आदेश दिए और खुद भी मौके पर पहुंच गईं। कार्रवाई के दौरान अमित भवानी प्रसाद सौधिया (31) अपने मकान में मित्र कबीर भीषण शर्मा (22) हुडको कालोनी जरीपटका, शुभम कलमेश डोंगरे (25) गणपति नगर, प्रशांत बलीराम उके (35) गोधनी, अभिषेक जितेंद्र सांगोले (22) लघुवेतन कालोनी, इंदोरा और पांच युवतियों पकड़ीं गईं।  

देखकर पुलिस दंग रह गई
यह सभी लोग विविध निजी क्षेत्रों में कार्यरत हैं। इसमें से कुछ लोग पढ़ाई भी कर रहे हैं। कुछ इवेंट मैनेजर हैं तो कोई जिम ट्रेनर है। सभी लोग हुक्के और शराब का सेवन कर रहे थे। मधुर संगीत पर झूमते हुए वह जाम से जाम टकरा रहे थे। अचानक पुलिस के धमकने से उनके रंग में भंग पड़ गया। आरोपियों के कब्जे से अलग-अलग फ्लेवर के हुक्के का तंबाकू, हुक्का पॉट और आधा दर्जन विदेशी शराब की बोतलें समेत कुल ढाई हजार रुपए का माल जब्त किया गया है।