comScore

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने विरोध कर रहे बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा 'कुत्ता', बोले- यहां से चले जाएं नहीं तो आपको पीटा जाएगा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने विरोध कर रहे बीजेपी व कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहा 'कुत्ता', बोले- यहां से चले जाएं नहीं तो आपको पीटा जाएगा

डिजिटल डेस्क ( तेलंगाना)।   तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चेंद्रशेखर राव ने नालगोंडा ज़िले में जनसभा को संबोधित करते समय कुछ लोगों के प्रदर्शन करने पर उन्हें कुत्ता कहा। मुख्यमंत्री ने कहा, "शांति से रहना है तो रहें नहीं तो चले जाएं। आपकी बेवकूफी से कोई बाधा नहीं पड़नी चाहिए। यहां से चले जाएं नहीं तो आपको पीटा जाएगा।" उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस नेताओं को 'कुत्ते और गिद्ध' कहकर संबोधित किया। 

सीएम चेंद्रशेखर राव नलगोंडा जिले के हलिया में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां नागार्जुन सागर विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होना है। दरअसल, यहां पर मुख्यमंत्री के बोलने के साथ ही सरकार के खिलाफ नारे लगाने वाले कुछ मुट्ठी भर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद राव अचानक उग्र हो गए और उन्होंने चेतावनी दी कि यदि वे लगातार परेशानी पैदा करते हैं, तो वे उन्हें बेरहमी से रौंद देंगे।

इसके बाद उन्होंने पुलिस कर्मियों से विरोध करने वाले को हटाने के लिए कहते हुए बोले कि यह लोग कुत्तों की तरह, जिन्हें बिना किसी वैध कारण के भौंकने की आदत होती है। हाल ही में, राव ने पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक में टीआरएस नेताओं पर भड़के और उनके खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।  

सीएम चेंद्रशेखर राव ने बीजेपी नेताओं का जिक्र करते हुए, उन्होंने उन्हें भिखारी कहा, जो भीख मांगना भी नहीं जानते थे, क्योंकि वे नए हैं और उन्हें इस बात से सावधान रहना चाहिए कि वे क्या कह रहे हैं या उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा। 

कमेंट करें
BhGZE