दैनिक भास्कर हिंदी: BJP ने धूमधाम से मनाया गडकरी का जन्मदिन, सीएम ने दी बधाई

May 27th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भूतल परिवहन मंत्री नितीन गडकरी को जन्मदिन की बधाई दी। गडकरी को उनके रामनगर स्थित आवास पर मुख्यमंत्री ने पुष्पगुच्छ सौंपा। केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूरे होने व सरकार में गडकरी के महत्वपूर्ण योगदान को लेकर भी शुभकामनाएं दी गईं। विधायकों और नगरसेवकों ने अपने समर्थकों के साथ सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन किया है। गडकरी को बधाई देने के लिए बैनर, पोस्टर्स लगाए गए हैं।

भूतल परिवहन मंत्री नितीन गडकरी का जन्मदिन रविवार को मनाया गया। BJP की ओर से मुख्य कार्यक्रम का आयोजन गडकरी के रामनगर स्थित भक्ति निवास पर किया गया। BJP के शहर अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने सभी पदाधिकारियों व शुभचिंतकों से उपस्थित रहने का आह्वान किया था। दोपहर 1.30 बजे बाद जन्मदिन कार्यक्रम हुआ।

इससे पहले वे दिल्ली में विकास योजनाओं के लोकार्पण के अलावा अन्य कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। गडकरी के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया। रक्तदान, रुद्राभिषेक इत्यादि कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। उन्हें शुभकामना देने के लिए देश भर से उनके शुभचिंतक आए। शहर और जिले में भी कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।