सावरकर ब्रिज के शिला पर शिवराज के नाम पर पोता पेंट, बीजेपी ने खोला मोर्चा

BJP cleans paint from inauguration stone of the Savarkar bridge
सावरकर ब्रिज के शिला पर शिवराज के नाम पर पोता पेंट, बीजेपी ने खोला मोर्चा
सावरकर ब्रिज के शिला पर शिवराज के नाम पर पोता पेंट, बीजेपी ने खोला मोर्चा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सावरकर सेतु पर लगी उद्घाटन शिला पर से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम को पेंट से पोत दिया गया है। इस मामले के सामने आने के बाद इसके विरोध में बीजेपी मैदान में उतर आई है और कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। शुक्रवार शाम बीजेपी के कार्यकर्ता सावरकर सेतु पहुंचे और उद्घाटन शिला पर लगे पेंट को साफ किया। हालांकि कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों को गलत बताया है और इस मामले की कड़ी निंदा की है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग प्रभारी नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते है। जिसने भी ऐसा किया है लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कांग्रेस ऐसी घृणित राजनीति नहीं करती है। 

13 अप्रैल 2016 को शिवराज सिंह और अन्य भाजपा नेताओं ने हबीबगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास सावरकर सेतु का लोकार्पण किया था। यहां पर उद्घाटन शिला पर तत्कालीन मुख्यमंत्री होने के नाते शिवराज सिंह चौहान का नाम लिखा गया था, लेकिन किसी शख्स ने रात में उद्घाटन शिला पर लिखे नाम और तारीख पर पेंट कर दिया। इस बात से नाराज बीजेपी कार्यकर्ता शाम को सावरकर ब्रिज पर पहुंचे और पेंट के साफ किया। बीजेपी ने इसे कांग्रेस की ओछी हरकत बताया है। इतना ही नहीं इसकी बागसेनिया थाने में शिकायत भी की गई है।

बीजेपी नेता सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कहा कि "ऐसा लगता है कि बंदर के हाथ में उस्तरा आ गया है। कोई भी ऐसी हरकत करेंगे तो हम भी उनका जवाब देंगे। हम भी राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, जवाहर लाल नेहरू के नाम पर कालिख पोत आएंगे, लेकिन हम ऐसा चाहते नहीं है। उन्हें जनता के काम में अपना मन लगाए ऐसी हरकते नहीं करना चाहिए।"

Created On :   4 Jan 2019 4:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story