दैनिक भास्कर हिंदी: उपचुनाव: जब चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के लिए मांगा वोट, यहां देखें पूरा वीडियो

November 1st, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा उप-चुनाव को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। उपचुनाव अब अंतिम दौरे में है। सभी राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। बीजेपी की ओर से चुनाव प्रचार में जुटे दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिंधिया कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं। 

दरअसल, शनिवार को डबरा विधानसभा सीट पर शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी के लिए जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे सिंधिया एक बड़ी गलती कर गए। हांलाकि ये गलती उनसे हड़बड़ात में हुई थी। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनके पक्ष में वोट की अपील करते समय 03 नवम्बर को होने वाले मतदान के दिन हाथ के पंजे यानि कांग्रेस को वोट करने की अपील कर दी। हालंकि बाद में वह हड़बड़ाते हुए बोले कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरी बिस्तर बांधकर रवाना करेंगे।

सिंधिया की इस गलती का एक वीडियो कांग्रेस प्रवक्ता के.के मिश्रा ने पोस्ट करते हुए लिखा, दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है,अभी डबरा में "उनकी इमरती" के समर्थन में हुई सभा में "श्रीअन्त" बोल गए 3 तारीख़ को "हाथ के पंजे" का बटन दबाना है,उन्हें भी अहसास है कि पंजा व कमलनाथ जी दोनों ही वापस आ रहे हैं,आप और मामू....?

 

 

खबरें और भी हैं...