स्कूल वैन को टक्कर मारकर भागा BJP नेता, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

bjp leaders car hit a school van in chhatarpur mp, dozen child injured
स्कूल वैन को टक्कर मारकर भागा BJP नेता, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल
स्कूल वैन को टक्कर मारकर भागा BJP नेता, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। शहर के बगौता तिराहे के पास हुए एक सडक़ हादसे में आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए है। घटना सोमवार सुबह साढ़े सात बजे के आसपास की बताई जा रही है, जब बच्चों से भरी स्कूल वैन बगौता तिराहे के पास पहुंची उसी समय भारतीय जनता पार्टी अल्प संख्यक मोर्चा के प्रदेश मंत्री अपनी कार क्रमांक एमपी 16 सी 7351 से तेज गति से आ रहे थे और उन्होने स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में सवार सभी बच्चों को चोट पहुंची है। स्कूल वैन को टक्कर मारने के बाद भाजपा नेता कार लेकर मौके से भागने लगे लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद कार अपने आप बंद हो गई। इतना ही नहीं भाजपा नेता ने कार से सामने लगी नेम प्लेट की पटटी को भी निकाल कर रोड के किनारे झाडिय़ों में फेक दिया। जिसे आस पास के लोगों ने खोज निकाला।

इनको पहुंची चोट
सडक़ हादसे में स्कूल वैन में सवार सभी बच्चे बगौता के रहने वाले है। घायल बच्चों को स्थानीय जनों के सहयोग से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में बगौता निवासी 12 वर्षीय मोहित रैकवार पिता सुरेश रैकवार, 13 वर्षीय सौरभ पिता सुरेश रैकवार, 14 वर्षीय दीपक पिता रामकिशोर रैकवार 11 वर्षीय खुशबू पिता हल्काई रैकवार, 7 वर्षीय कृष्णा रैकवार पिता राजू रैकवार, 8 वर्षीय विवेक रैकवार पिता जमुना रैकवार शामिल है।

मौके से भागे भाजपा नेता
स्कूल वैन को टक्कर मारने के बाद भाजपा नेता हताहत बच्चों की मदद करने के बजाय मौके से भाग निकले। उनकी गाड़ी मौके पर ही खराब हो गई लिहाजा वे दूसरी गाड़ी मंगाए और भाग खड़े हुए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सिविललाइन थाना पुलिस ने कार को जब्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Created On :   17 Sep 2018 2:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story