दैनिक भास्कर हिंदी: देवास: बीजेपी विधायक ने थाने में सिपाही को मारा थप्पड़, केस दर्ज

June 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, देवास। मध्य प्रदेश के देवास से बीजेपी विधायक की दंबगई का मामला सामने आया है। यहां कानून से बेखौफ बीजेपी विधायक ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि विधायक का यह पूरा कारनामा पुलिस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने विधायक पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

 

देवास के उदयनगर थाने में विधायक की दबंगई

दरअसल मामला देवास जिले के उदयनगर थाने का है। यहां किसी विवादित मामले के चलते बागली के बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा का बेटा और भतीजा उदय नगर थाने पहुंचे थे। थाने में उनका संतोष नाम के आरक्षक के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा उनके बचाव में थाने पहुंच गए और दबंगई दिखाते हुए पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की और बाद में थप्पड़ भी मार दिया। पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

रेप के आरोपियों से मिलने पहुंचे थे विधायक के बेटे-भतीजे

थाना प्रभारी शिव रघुवंशी ने बताया कि पोलाखाल से नाबालिग के अपहरण और रेप के दो आरोपी अजय कोली और जयपाल कोली को गिरफ्तार किया गया था। दोनों 3 जून से फरार थे। शुक्रवार को दोनों को कोर्ट में पेश करना था। गुरुवार रात 12 बजे के बाद विधायक के बेटे कान्हा देवड़ा और भतीजा दोनों कैदियों से मिलने उदयनगर थाने पहुंचे। जिसके बाद यहां पर तैनात सिपाही संतोष इवनाती ने दोनों का विवाद हो गया।

 

विधायक और उनके साथियों पर केस दर्ज

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक और उनके साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी पुष्टि देवास एसपी अंशुमान सिंह ने की है। 

 

 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मध्यप्रदेश के अशोकनगर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी की दबंगई का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो बिजली विभाग के कर्मचारियों से बहस करते नजर आए थे। उन्होंने बिजली विभाग के एक अधिकारी को मुंह काला करने और जूता मारने तक की धमकी दी थी।