दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी नेता के बेटे की दादागिरी, बीच सड़क युवक को जमकर पीटा, देखें वीडियो

July 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, बांसवाड़ा। राज्यमंत्री और राजस्थान के बांसवाड़ा से विधायक धन सिंह रावत के बेटे राजा ने बीच सड़क एक युवक की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसने युवक की कार में जमकर तोड़फोड़ भी की। इस युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह राजा की गाड़ी को वन-वे होने के कारण साइड नहीं दे पाया था। जिस युवक की पिटाई की गई उसका नाम प्रेरक उपाध्याय है वह शारदा कॉलोनी में रहता है। ये घटना 1 जून को बांसवाड़ा के विद्युत कॉलोनी में हुई थी। इसका शनिवार को वीडियो सामने आया है। हालांकि इस मामले में अब तक किसी के भी खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है।

 

 


गाड़ी रोककर जड़ दिए दो तमाचे
जानकारी के मुताबिक प्रेरक अपनी स्विफ्ट कार लेकर महाराणा प्रताप सर्किल से शहर की और आ रहे थे। मुख्य मार्ग पर एक तरफ डिवाइडर और दूसरा काम चलने से वन-वे कर रखा था। वन-वे होने के कारण प्रेरक पीछे से आर रही राजा की कार को साइड नहीं दे पाए। इससे गुस्साए मंत्री के बेटे ने विद्युत कॉलोनी के सामने प्रेरक की गाड़ी को ओवरटेक कर अपनी कार आगे खड़ी कर दी। इसके बाद राजा बाहर निकला और प्रेरक को कार से बाहर निकाल कर 2 तमाचे जड़ दिए। घबराए प्रेरक जब भागने लगे तो राजा और उसके साथियों ने उसका पीछा किया। राजा के साथी यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रेरक की कार पर पत्थर मारकर उसके कांच फोड़ दिए।

पीड़ित पक्ष से समझौता
बताया जाता है कि मंत्री ने अपने रसूख का फायदा उठाकर पीड़ित पक्ष से समझौता करवा लिया। सबूत तक मिटा दिए गए। प्रेरक के पिता जलज उपाध्याय ने कहा कि साइड देने में देरी होने पर कुछ युवकों ने अनके बेटे को पीटा और कार में तोड़फोड़ की, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि हमलावर मंत्री के बेटे है। वहीं राज्यमंत्री धनसिंह रावत ने कहा कि ऐसी कोई बात मेरी जानकारी में नहीं है। मैं तो सख्त आदमी हूं, जो गलती करेगा वो भुगतेगा। मैं हर किसी की मदद करता हूं।