दैनिक भास्कर हिंदी: BJP MLA सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल, मंत्री राजभर की तुलना वैश्या से की

May 23rd, 2018

डिजिटल डेस्क, बलिया। उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। सुरेंद्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की तुलना वैश्या से की है। इससे पहले भी सुरेंद्र सिंह कई बार अपने बयानों से बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से विधायक है।


वैश्या को पूरी दुनिया वैश्या दिखती है
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह से बुधवार को जब मीडिया ने राजभर के बीजेपी पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "वैश्या को पूरी दुनिया वैश्या दिखती है।" उन्होंने कहा ओम प्रकाश राजभर का नाम बदलकर 'ओम प्रकाश घर भर' कर देना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने राजभर पर पार्टी का टिकट बेचकर पैसा कमाने और धन उगाही का भी आरोप लगाया। हाल ही में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा नाम से संबोधित किया था। वहीं उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस को ‘रावण’ बताया था।

ममता बनर्जी को कहा था शूर्पणखा
पंचायती राज दिवस के मौके पर जिला पंचायत कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, भाजपा शासित राज्यों के सभी आतंकवादी भागकर पश्चिम बंगाल चले गए हैं और अगर इस तरह की स्थिति जारी रहती है तो बंगाल भी एक दिन जम्मू-कश्मीर बन जाएगा 'ममता बनर्जी शूर्पणखा हैं और इनकी नाक काटने के लिए लक्ष्मण पैदा हो चुका है। नरेंद्र मोदी अमित शाह मिलकर शूर्पणखा की नाक काटने का काम करेंगे।'  

रेप को लेकर भी दिया था विवादित बयान
इससे पहले रेप की बढ़ती घटनाओं के लिए सुरेंद्र सिंह ने युवक-युवतियों के अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराते हुए युवाओं के स्वच्छंद व्यवहार पर रोक लगाने की जरूरत बतायी थी। वहीं एक अन्य कार्यक्रम में उन्होंने उन्नाव बलात्कार मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव किा था। इस बयान के बाद सुरेन्द्र सिंह विवादों में घिर गए थे। उन्होंने कहा था 'तीन बच्चों की मां से कोई रेप करता है? हम आप विवाहित हैं खुद बताइए।' विधायक सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि घटना के समय कुलदीप सिंह सेंगर वहां मौजूद नहीं थे।