VIDEO : बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान की गुंडागर्दी, टोलकर्मी का कॉलर पकड़कर जड़ा थप्पड़

VIDEO : बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान की गुंडागर्दी, टोलकर्मी का कॉलर पकड़कर जड़ा थप्पड़
हाईलाइट
  • इस वीडियो में वह टोल नाके पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं।
  • भाजपा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान की दादागिरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
  • मारपीट वाली यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिजिटल डेस्क, शिवपुरी। मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले बीजेपी के कुछ नेता अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में खंडवा से भाजपा सांसद और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान का एक गुंडागर्दी करते हुए वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में नंदकुमार चौहान शिवपुरी जिले में कोलारस के पास पूरनखेड़ी टोल नाके पर टोलकर्मी के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह नंदकुमार उस टोलकर्मी का कॉलर पकड़कर उसे थप्पड़ मार रहे हैं। बता दें कि मारपीट वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में नंद कुमार सिंह वहां मौजूद अधिकारी की गिरेबां पकड़कर उसे थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। नंद कुमार के साथ वहां उनका गनमैन भी मौजूद नजर आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार नंद कुमार शिवपुरी से गुना एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में पड़े कोलारस के पास पूरनखेड़ी टोल नाके पर वहां के कर्मचारियों द्वारा उनकी गाड़ी को रोका गया। इसके बाद चौहान ने वहां मौजूद कर्मचारियों को अपना परिचय देते हुए कहा कि वह एक सांसद हैं। इस पर टोल नाके पर मौजूद कर्मचारी श्याम दीक्षित ने चौहान से पूछा कि वह कहां से सांसद हैं। कर्मचारी के सवाल पूछने पर नंद कुमार सिंह का पारा चढ़ गया और वह अपने गार्ड के साथ उतरकर श्याम को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वह उसे पीटते हुए टोल नाके के ऑफिस भी ले गए। इस मारपीट में कई और टोल कर्मचारियों को भी गंभीर चोटें आई हैं।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का आगामी 9 अक्टूबर को शिवपुरी, गुना और ग्वालियर में कार्यक्रम होना है। इसके लिए बीजेपी के नेता जी जान से तैयारियों में तैयारियों में जुटे हुए हैं। नंदकुमार इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने शिवपुरी पहुंचे थे। वहां पर तैयारियों की बैठक लेने के बाद वह गुना में आयोजित बैठक में शामिल होने जा रहे थे। जानकारी के अनुसार नंदकुमार की गाड़ी से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की भी गाड़ी निकली थी, लेकिन टोल वालों ने उनकी गाड़ी को नहीं रोका था। मारपीट के बाद चौहान गुना के लिए रवाना हो गए। नंदकुमार सिंह चौहान गाड़ी नंबर एमपी07 सी 1707 में सवार थे।  


 

Created On :   5 Oct 2018 6:36 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story