मिशन बंगाल: मालदा में बोले जेपी नड्डा- बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो बंगाल का विकास तेजी से होगा

BJP Rath Yatras West Bengal Updates BJP president JP Nadda inaugurated the rath yatra in Kolkata JP Nadda live updates
मिशन बंगाल: मालदा में बोले जेपी नड्डा- बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो बंगाल का विकास तेजी से होगा
मिशन बंगाल: मालदा में बोले जेपी नड्डा- बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो बंगाल का विकास तेजी से होगा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बीजेपी मिशन पश्चिम बंगाल पर है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को राज्य में दो कार्यक्रमों में शामिल हुए। पहला कार्यक्रम मालदा में और दूसरा नादिया के नवद्वीप में हुआ। इससे पहले उन्होंने किसानों के साथ भोजन भी किया। कोलकाता दौर पर मालदा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, 10 जनवरी को कृषक सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत मैंने की थी।

हमने कहा था कि लगभग 40 हजार ग्रामसभा में हमारे ये कार्यक्रम होंगे। मुझे खुशी है कि आज 35 लाख किसान इस कृषक सुरक्षा अभियान से जुड़ गए हैं। मुझे खुशी है कि लगभग 33 हजार ऐसे गांव तक हम पहुंच पाये हैं और लगभग 30 हजार हमारी कृषक ग्रामसभा हो चुकी है, जिसके अंतर्गत कृषक सहभोज का कार्यक्रम हुआ है। आने वाले समय में हम 40 हजार तक पहुंच जाएंगे।

 

जेपी नड्डा ने कहा, आज जब बंगाल के करीब 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए अर्जी भेजी, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी। ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत। मोदी जी ने MSP लागत से डेढ़ गुना देना तय की।

एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर फंड में 1,500 करोड़ रुपये और 3 प्रोजेक्ट सेंक्शन किए। मैं प्रण करता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी को आप आशीर्वाद देंगे, बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरी तरह से होगा।

शुक्रवार को कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर बंगाल के दौरे पर शुक्रवार देर शाम ही कोलकाता पहुंच गए। रात लगभग 10:30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने पर यहां प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सहित अन्य नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। 

Created On :   6 Feb 2021 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story