गुना हत्या कांड: गुना में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों के निधन से द्रवित हूँ, जांबाज पुलिसकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा- वीडी शर्मा

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शनिवार को गुना जिले की घटना के क्रम में मीडिया से बातचीत की और कहा कि गुना ज़िले के आरोन के जंगल में देर रात को जिस प्रकार से शिकारियों ने पुलिस के सुरक्षादल पर तबाड़तोड़ गोलियां चलाईं, वो निंदनीय हैं। इसमें तीन हमारे ऐसे रक्षक जो उस जंगल के वन्यप्राणियों की रक्षा के जुटे थे, उन्हें प्राण गंवान पड़े। उनकी दुर्दांत हत्या करने का काम जिन लोगों ने किया मैं उन्हें सख्त से सख्त सजा देने की अपील करता हूं।

जिन्होंने जंगल और वन्य प्राणियों की रक्षा के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। ऐसे उन सभी पुलिस के सुरक्षाकर्मियों के प्रति भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनको श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हूँ। भारतीय जनता पार्टी का नेतृत्व संवेदनशीलता के साथ जिन लोगों का इस घटनाक्रम में शिकारियों के आक्रमण में जिनका बलिदान हुआ उन्हें नमन करता है। उनको भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो सरकार की ओर संभव से हो सकता है, चाहे वो १ करोड़ की राशि देने की बात हो या उनके परिवार को नौकरी से देने का काम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया है।

 

 

खबरें और भी हैं...