शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी भाजपा

BJP to start agitation against Shiv Sena-Congress-NCP
शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी भाजपा
शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी भाजपा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाजपा ने एक बार फिर शिवसेना पर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाया है। पार्टी के दो दिवसीय राज्य स्तरीय परिषद के पहले दिन शनिवार को मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाने को लेकर चर्चा की गई। पार्टी जल्द ही महाविकास आघाड़ी सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करेगी। नई मुंबई में आयोजित भाजपा के दो दिवसीय राज्यस्तरिय परिषद के मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दो दिवसीय बैठक में महाविकास आघाडी सरकार के 80 दिनों के कामकाज को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव पारित किए जाएंगे।

तावड़े ने बताया कि बैठक में सत्ताधारी शिवसेना-कांग्रेस-राकांपा के खिलाफ आंदोलन शुरू करने की रणनीति पर चर्चा की गई है।   परिषद के दूसरे दिन रविवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में कई प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। साथ ही नागरिक संशोधन कानून (सीएए) और राममंदिर को लेकर पूर्व मंत्री आशीष शेलार प्रस्ताव रखेंगे। उन्होंने बताया कि परिषद में स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर पर भी चर्चा हुई है।

मनसे से नहीं होगा गठबंधन
एक सवाल के जवाब में तावड़े ने कहा कि नई मुंबई मनपा चुनाव के लिए मनसे के साथ भाजपा गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने दावा किया कि हम अकेले दम पर नई मुंबई मनपा में अपनी सत्ता बरकरार रखेंगे। फडणवीस सरकार में शिक्षामंत्री रहे तावड़े ने कहा कि फडणवीस सरकार की कई अच्छी योजनाओं को यह सरकार बंद कर रही है। यह ठीक नहीं है। भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच एनआईए को सौपने को लेकर महा विकास आघाडी सरकार में पैदा हुए मतभेद की बाबत पूछे जाने पर तावड़े ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का फैसला सही है लेकिन सरकार में शामिल कुछ दल अपना एजेंडे चलाना चाहते हैं लेकिन यह राज्य-देश कानून से चलेगा। भाजपा के जल्द सत्ता में वापसी के सवाल पर तावड़े ने कहा फिलहाल हमारे पास विपक्ष की भूमिका है।  

Created On :   15 Feb 2020 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story