सांसद की टिकट कटने पर BJP दफ्तर में तालाबंदी, समर्थको ने किया हंगामा

BJP Workers closed the door of bjp office after cutting the ticket of MP
सांसद की टिकट कटने पर BJP दफ्तर में तालाबंदी, समर्थको ने किया हंगामा
सांसद की टिकट कटने पर BJP दफ्तर में तालाबंदी, समर्थको ने किया हंगामा

डिजिटल डेस्क बालाघाट। वर्तमान सांसद बोधसिंह भगत की टिकट काटकर ढालसिंह बिसेन को बालाघाट-सिवनी संसदीय सीट से प्रत्यशी बनाए जाने को लेकर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओ ने जमकर हंगामा किया। समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं पार्टी कार्यालय में तालाबंदी कर दी। तालाबंदी के कारण आयोजित बैठक अपने निर्धारित समय से 3 घंटे विलंब से प्रारंभ हुई।
 

समर्थन में पहुंचे कार्यकर्ता
जानकारी के अनुसार रविवार को भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी ढालसिंह बिसेन की मौजूदगी में  जिले भर के कार्यकर्ताओं की बैठक को रोकने के लिए पांच सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ता जो कि सांसद बोधसिंह भगत के समर्थक थे, 30 से अधिक वाहनों से भाजपा कार्यालय पहुंचे और भाजपा दफ्तर का ताला लगा दिया। लगभग 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक जमकर सियासी ड्रामा चलता रहा। बोधसिंह भगत समर्थको ने बैठक रोकने के लिए जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।


विधायक गौरीशंकर के खिलाफ लगाए नारे
कार्यकर्ताओं ने विधायक गौरीशंकर बिसेन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। गौरीशंकर बिसेन की मनमानी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर आक्रोश देखा गया। अंत में विधायक गौरीशंकर बिसेन लगभग तीन बजे भाजपा प्रत्याशी ढालसिंह बिसेन को लेकर भाजपा कार्यालय दल-बल के साथ पहुंचे और पुलिस हस्तक्षेप के बाद बोधसिंह समर्थको को तितर-बितर किया गया और कार्यालय का ताला तोड़कर बैठक प्रारंभ की गई। बैठक में एक सैकड़ा से अधिक पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।  पार्टी जिला अध्यक्ष रमेश
रंगलानी भी लगभग 4 बजे बैठक में उपस्थित हुए।


जीत में लगा दूंगा पूरी ताकत
पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि ढालसिंह बिसेन का विरोध नहीं होने दूंगा। मैं पूरी ताकत से उन्हें एक लाख वोट से जीताकर लाउंगा। उनके साथ पूर्व विधायक रमेश भटेरे, विधायक रामकिशोर कावरे, महिला नेत्री मौसम हरिनखेड़े, सहित स्वयं ढालसिंह बिसेन उपस्थित थे जिन्होने पत्रकारो को उक्त आंदोलन को लेकर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए परिवार का मामला है आपस में सुलझा लिए जाने की बात कहीं।
 

आंदोलनकारियों के खिलाफ होगा प्रकरण दर्ज
भाजपा कार्यालय में किए गए आंदोलन का लेकर पार्टी की ओर से की गई शिकायत पर एसडीएम द्वारा एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं और जांच के बाद संबंधित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन एवं अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किए जाने की बात कहीं गई है। वहीं भाजपा के विधायक रामकिशोर कावरे पूर्व विधायक रमेश भटेरे एवं अन्य कुछ वाहनों पर नेम प्लेट के उपयोग तथा पोस्टर लगाने को लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस द्वारा हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियो को हटाने का भी कार्य किया गया है। थाने में प्रत्याशी ढालसिंह बिसेन के समर्थन में विधायको सहित कुछ कार्यकर्ता पुलिस के बीच समाचार लिखे जाने तक झड़प चल रही थी।

Created On :   31 March 2019 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story