बंगाल में BJP की पामेला गिरफ्तार, पर्स व कार की सीट के नीचे छुपा रखी थी कोकीन

BJP youth wing functionary leader Pamela Goswami held with cocaine in Bengal  
बंगाल में BJP की पामेला गिरफ्तार, पर्स व कार की सीट के नीचे छुपा रखी थी कोकीन
बंगाल में BJP की पामेला गिरफ्तार, पर्स व कार की सीट के नीचे छुपा रखी थी कोकीन

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। पश्चिम बंगाल में बीजेपी (BJP) की नेता और युवा मोर्चे की सचिव हैं पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami)  100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। इसी साल अप्रैल में बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले पामेला की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी से पार्टी की छवी खराब हुई है। कांग्रेस ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा एक साथ बेनक़ाब हो गया है। 
 
पुलिस ने पामेला गोस्वामी और प्रबीर डे को 100 ग्राम कोकेन के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गोस्वामी और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गई कार में बैठने और मोटरसाइकिल से कार तक जाने वाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आए थे और जब इनकी कार की तलाशी ली गई तो उससे 100 ग्राम कोकेन मिली, जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। 

पामेला ने ड्रग्स पर्स और कार में सीट के नीचे छुपा कर रखे थे। उनके साथ उनके मित्र और सहयोगी प्रबीर डे भी कार में थे। पुलिस ने प्रबीर को भी गिरफ्तार किया है। ये घटना शुक्रवार की शाम को न्यू अलीपुर क्षेत्र में हुई, जब गोस्वामी और उनके सहयोगी एनआर एवेन्यू की एक कैफे की तरफ जा रहे थे, तब पुलिस ने अचानक उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। 

गोस्वामी के अंगरक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, वह भी उसी कार में था। उधर, बीजेपी के सम्यक भट्टाचार्य ने सफाई देते हुए कहा है कि, "कानून अपना काम करेगा, लेकिन क्या किसी ने कार में कोकीन डाल दी थी? आदर्श आचार संहिता अभी भी प्रदेश में लागू नहीं हुई है और पुलिस राज्य के नियंत्रण में है, इसलिए कुछ भी हो सकता है। 

पुलिस अधिकारियों ने कहा, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला। ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है। पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर पामेला ने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि चूंकि जांच शुरूआती चरण में है, इसलिए फिलहाल इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया जा सकता है।

 

Created On :   20 Feb 2021 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story