दैनिक भास्कर हिंदी: MP चुनाव : साले की सीट पर शिवराज का दांव, बीजेपी के बागी को मनाने में कामयाब

November 21st, 2018

हाईलाइट

  • बीजेपी के बागी गौरव पारधी ने दिया बीजेपी उम्मीदवार को समर्थन
  • वारासिवनी कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी को उम्मीदवार बनाया है।

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। प्रतिष्ठा का मुकाबला बन चुके बालाघाट जिले की वारासिवनी सीट पर बीजेपी ने बागी होकर चुनाव मैदान में उतरे गौरव पारधी को मनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। वारासिवनी की सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी पर गौरव मंच पर आए और बीजेपी उम्मीदवार योगेंद्र निर्मल को समर्थन दिया। दरअसल, यहां कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी को उम्मीदवार बनाया है। जबकि कांग्रेस से तीन बार विधायक रहे प्रदीप जायसवाल (गुड्डा) बागी होकर निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं।

 

अब तक माना जा रहा था कि निर्दलीय प्रदीप जायसवाल और गौरव पारधी के मैदान में होने से बीजेपी-कांग्रेस की राह मुश्किल हो सकती है, लेकिन गौरव के बीजेपी को समर्थन देने से बीजेपी लड़ाई में वापस लौट गई है। वहीं कांग्रेस के मुश्किल अब भी है क्योंकि कांग्रेस उम्मीदवार संजय सिंह मसानी के पास कार्यकर्ताओं की कमी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक बड़ा वर्ग प्रदीप जायसवाल के साथ है।

 

सीएम ने कहा, गौरव मैं रखूंगा तुम्हारा ध्यान

वारासिवनी में चौंकाने वाले घटनाक्रम में गौरव पारधी ने बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में समर्थन दे दिया। मंच पर बीजेपी उम्मीदवार योगेंद्र निर्मल भी मौजूद रहे। शिवराज ने गौरव को भरोसा दिलाया कि वो खुद उनका ध्यान रखेंगे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी के लिए वोट मांगते हुए कांग्रेस पर तीखे हमले बोले। ये सीट शिवराज सिंह चौहान के लिए इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां उनके साले संजय सिंह मसानी चुनाव लड़ रहे हैं। संजय बीजेपी से टिकट मांग रहे थे, लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने कांग्रेस जॉइन कर ली और उम्मीदवार बन गए।