दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान होंगे मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर, CM कमलनाथ ने दी जानकारी

March 7th, 2019

हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे अभिनेता सलमान खान
  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी
  • 1 अप्रैल से 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में रहेंगे सलमान खान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अब मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी। कमलनाथ ने कहा " अभिनेता सलमान खान अब मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे। मैंने खुद सलमान खान से इस बारे में चर्चा की हैं, उन्होंने भी इस मेरे प्रस्ताव पर हां भर दी है। 

बता दें कि सलमान खान का मध्य प्रदेश से बहुत पुराना रिश्ता है। सलमान खान का के पिता सलीम खान का पैतृक निवास मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में है। सलीम खान इंदौर में पले-बढ़े हैं। उन्होंने फिल्मी में दुनिया में काम करने के लिए इंदौर से मुबंई जाने का फैसला किया था। सलमान खान का जन्म भी इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था। सलमान खान ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सिंधिया स्कूल से की थी। बाद में सलमान खान में फिल्मी दुनिया में काम करने के लिए इंदौर से मुंबई चले गए थे। 

जानकारी के मुताबिक अभिनेता सलमान खान मध्य प्रदेश में पर्यटन का प्रचार करने के लिए 1 अप्रैल को मध्य प्रदेश आएंगे। सलमान 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में रहकर यहां के पर्यटन के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान सलमान खान मध्य प्रदेश के लिए कई एड शूट भी करेंगे। बता दें कि सलमान खान को इंदौर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की चर्चा भी की जा रही है। हांलाकि इस अभी किसी भी प्रकार का अधिकारिक बयान नहीं आया है। 

गौरतलब है कि पिछले साल सलमान खान ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यदि वे छिंदवाड़ा में होते तो कमलनाथ को वोट देते। इंटरव्यू में सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा था, ''मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं। मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है।एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं। मैं उन्हें वोट करता हूं। वो मेरे दोस्त हैं। वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं.'' सलमान ने कहा ''अगर में कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं। मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे। जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा। अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा। ये मेरे दोस्त हैं।