दैनिक भास्कर हिंदी: प्रेमी ने प्रेमिका के लिए बिल्ली चुराई, दोनों पहुंचे हवालात

April 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। प्रेमी-प्रेमिका के किस्से भी बड़े अजीब होते हैं।  शहर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कहने पर बिल्ली चोरी कर डाली। मामला उजागर होने के बाद दोनों अब जेल की हवा खा रहे हैं। मानकापुर थाना अंतर्गत मामला सामने आया। जानकारी के अनुसार प्रेमिका ने पास ही रहने वाले डॉक्टर के घर में जब बिल्ली को देखी तब उसे पाने की हसरत दिल में पाल बैठी । उसने अपने प्रेमी से कहा कि यह बिल्ली लाकर दो तब हमारी मोहब्बत आगे बढ़ेगी। लिव इन रिलेशन में रहने वाले इस प्रेमी युगल को डॉक्टर के घर से बिल्ली चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।  इनके नाम विलेशा बंसोड़ और हर्शल मानपुरे है। अपनी प्रेमिका के कहने पर ही उसके प्रेमी हर्षल मानापुरे ने यह बिल्ली चुराई थी।बिल्ली की कीमत लगभग 30000 रुपए है । ऐसी ही 3 बिल्लियां उस महिला डॉक्टर के घर में और है। मनकापुर के वरिष्ठ थानेदार वजीर शेख ने बताया कि महिला डॉक्टर को बिल्लियां पालने का शौक है। वह  महंगी बिल्लियों को विदेश से मंगाती  हैं और उनका पालन पोषण करती है।

8 मकान दूरी पर रहे हैं प्रेमी-प्रेमिका
बिल्ली चोरी होने पर मनकापुर क्षेत्र में रहने वाली महिला डॉक्टर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनके घर में रहने वाली 4 पार्शियन बिल्लियों में से एक बिल्ली चोरी हो गई है । उन्होंने इस बारे में मानकापुर के वरिष्ठ थानेदार वजीर शेख से मुलाकात की। मामले की खोजबीन की शुरू की तो पता चला कि महिला डॉक्टर की चोरी हुई बिल्ली उनकी ही बस्ती में रहने वाली युवती के घर में है। जो उनके घर से करीब 8  मकान दूर रहती है। लिव रिलेशन में रहने वाली इस युवती ने इस बिल्ली को चुराने के लिए अपने प्रेमी को उकसाया ।  दोनों  किराए के कमरे में रहते हैं। बताया जाता है प्रेमी बिल्ली को रात के अंधेरे में चुरा कर लाया था। इधर बिल्लियों से अधिक लगाव रखने वाली महिला डॉक्टर को जब चौथी बिल्ली कहीं नजर नहीं आई तब उन्होंने उसके चोरी होने की शिकायत मानकापुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे  खंगाले जिसमें  बिल्ली चोरी होने का खुलासा हो गया। पुलिस ने बिल्ली चुराने के आरोप में हर्षल मानापुरे और उसे बिल्ली चोरी करने के लिए मजबूर करने पर उसकी प्रेमिका  को गिरफ्तार कर लिया है । इस मामले की जांच पुलिस कर रही है

मालकिन को देखती ही बिल्ली गोद में जा बैठी
थाने में अपनी मालकिन को देखकर बिल्ली का प्यार इस कदर उमड़ा कि वह पुलिस की गोद से उतार कर अपनी मालकिन की गोद में जा बैठी इस बिल्ली को देखकर थाने में उपस्थित लोग भी आश्चर्यचकित हो गए।।  

 

खबरें और भी हैं...