नहीं होने दे रहा था बहन की शादी - भाई ने उतारा था प्रेमी को मौत के घाट

Brother killed sister boyfriend in chhindwara madhya pradesh
नहीं होने दे रहा था बहन की शादी - भाई ने उतारा था प्रेमी को मौत के घाट
नहीं होने दे रहा था बहन की शादी - भाई ने उतारा था प्रेमी को मौत के घाट

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। सोनाखार में धारदार हथियार से गोदकर बेरहमी से किए गए हत्याकांड का खुलासा कुंडीपुरा पुलिस ने कर लिया है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बहन की शादी न होने देने की धमकी देने वाले प्रेमी को भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था।
दो दिन पूर्व मिला था शव
 पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने बताया कि सोनाखार विद्युत सब स्टेशन के समीप 13 मार्च की सुबह पंजाब शक्कर मिल के समीप रहने वाले रजनीश पिता रमेश वर्मा का शव मिला था। उसे धारदार हथियारों से हमला कर मारा गया था। परिजनों के बयान और संदेह के आधार पर पुलिस ने आशीष वर्मा से पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आशीष ने कबूल किया कि उसकी बहन का पिछले एक साल से रजनीश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसकी बहन की सगाई हो चुकी थी। रजनीश शादी न होने देने की धमकी दे रहा था। सामाजिक बदनामी के डर से आशीष ने रजनीश की हत्या का षडय़ंत्र रच डाला। आशीष ने चौरई के पालादौन निवासी शंकर पिता महदु वर्मा और आकाश पिता दयाराम वर्मा से संपर्क किया। योजना के मुताबिक पहले आशीष ने रजनीश से दोस्ती की और  घटना वाली रात उसे चौपाल सागर बुला लिया। यहां से शराब लेने के बाद आरोपियों ने उसे सोनाखार सब स्टेशन ले गए और शराब पीने के बाद चाकू से उस पर हमला कर दिए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
तीस हजार रुपए में दी थी सुपारी-
एसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आशीष ने शंकर और आकाश से रजनीश की हत्या की बात की तो उन्होंने उसके एवज में तीस हजार रुपए देने की मांग की थी। तीस हजार रुपए में हत्या की सुपारी देने के बाद आरोपियों ने मिलकर रजनीश की हत्या कर दी। हालांकि आशीष ने उन्हें अभी रुपए नहीं दिए थे।

Created On :   16 March 2019 8:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story