ब्राउन शुगर की खेप जब्त, एक गिरफ्तार

Brown sugar consignment seized, one arrested
ब्राउन शुगर की खेप जब्त, एक गिरफ्तार
ओडिशा ब्राउन शुगर की खेप जब्त, एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के बालासोर जिले में गुरुवार को एक करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की एक किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर जब्त की गई और एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया। एक खुफिया सूचना पर क्राइम ब्रांच के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने बालासोर के सोरो थाना अंतर्गत एनएच-16 पर छापेमारी की और एक ड्रग तस्कर के पास से 1 किलो 100 ग्राम वजनी ब्राउन शुगर जब्त की। एसटीएफ ने मादक पदार्थ तस्कर बाबू उर्फ कलीम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस संबंध में, एसटीएफ ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है। वर्ष 2020 से अब तक एसटीएफ ने मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान में 48 किलोग्राम से अधिक ब्राउन शुगर और 89 क्विंटल से अधिक 81 किलोग्राम गांजा जब्त कर 122 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

इस बीच एसटीएफ की एक अन्य इकाई ने गुरुवार तड़के मोस्टवांटेड हार्डकोर अपराधी किशोर कुमार मोहराना उर्फ मुनू उर्फ ढांडुआ को गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ अधिकारियों के मुताबिक, किशोर ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2014 में जाजपुर जिले के चांदीखोले बाजार में दीपक नाइक की हत्या की थी। पुलिस ने उसके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल, 9 एमएम के पांच राउंड गोला बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। एसटीएफ ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story