बीएसएफ जवान ने होमगार्ड से की मारपीट,मामला दर्ज

BSF jawan assaulted home guard, case registered
बीएसएफ जवान ने होमगार्ड से की मारपीट,मामला दर्ज
बीएसएफ जवान ने होमगार्ड से की मारपीट,मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बीएसएफ के एक जवान सहित चार लोगों ने हिंगना टी-प्वाइंट पर वाड़ी थाने के होमगार्ड के साथ मारपीट की और पीआई प्रदीप सूर्यवंशी के साथ गाली-गलौज की। मामले को लेकर वाड़ी पुलिस ने बीएसएफ जवान सहित चार लोगों पर सरकारी काम में दखलंदाजी का प्रकरण दर्ज किया है। धारा 373 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

यह है मामला :  नीलेश रामदास भिवटे (30), अनिल रामदास भिवटे (31), अमोल किशन बावणे (30), तीनों बुलढाणा निवासी और गजानन रामदास व्यवहारे (41), अकोला निवासी अपनी कार से हिंगना टी-प्वाइंट के पास जा रहे थे। चारों नशे में थे। इनमें एक बीएसएफ का जवान है। जाते समय उन्होंने एक वाहन को टक्कर मार दी। इसे लेकर जमकर विवाद हुआ। सूचना वाड़ी पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर वाड़ी पुलिस का होमगार्ड वहां पहुंचा। मामले को सुलझाने पहुंचे होमगार्ड के साथ नशे में धुत बीएसएफ जवान ने मारपीट कर दी। 

जवान सहित चार लोगों पर मामला दर्ज : इसकी जानकारी वाड़ी पुलिस को देने पर पीआई प्रदीप सूर्यवंशी भी वहां पहुंचे, तो उनके साथ भी  जवान ने गाली-गलौज की। मामला तूल पकड़ता रहा। आखिरकार वाड़ी पुलिस ने बीएसएफ जवान सहित चारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया। 

 


 

Created On :   12 April 2021 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story