पुणे में ढही दो मंजिला इमारत, आठ लोगों को बाहर निकाला

building collapse near keshavnagar in pune 8 people rescued
पुणे में ढही दो मंजिला इमारत, आठ लोगों को बाहर निकाला
पुणे में ढही दो मंजिला इमारत, आठ लोगों को बाहर निकाला

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे के केशव नगर इलाके में एक दो मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। दमकल विभाग के जवानों ने मलबे में फंसे हुए 8 लोगों को सही सलामत बाहर निकाला। यह घटना शनिवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुआ। इससे परिसर में डर का माहौल बना हुआ है। घायल लोगों में से 2 की हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार सुभाष भांडवलकर नामक व्यक्ति की पुणे के केशव नगर में 30 साल पुरानी इमारत स्थित थी। इमारत की खस्ता हालत को देखते हुए पुणे महानगरपालिका द्वारा इमारत खाली करने का नोटीस भी जारी किया गया था जिसे भांडवलकर ने नजरअंदाज किया।

 

 

भांडवलकर परिवार के साथ इसी इमारत में रहते थे। शनिवार दोपहर करीब 12.30 बजे के करीब सुभाष भांडवलकर, उनकी पत्नी और बच्चे घर में मौजूद थे। उस समय अचानक इमारत ढह गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की चार गाड़ियां घटनास्थल पहुंच गई। मलबे में आठ लोंगों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ गायों के भी मलबे में दबे होने की जानकारी है। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग यहाँ जमा हो गए थे, जिसके चलते बचाव कार्य कुछ देर के लिए बाधित हुआ।

Created On :   21 July 2018 5:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story