comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Karnataka: शिवमोगा में विस्फोटक ले जा रहे ट्रक में धमाका, इमारते डैमेज, घरों के ग्लास टूटे, 8 की मौत

January 22nd, 2021 11:01 IST
Karnataka: शिवमोगा में विस्फोटक ले जा रहे ट्रक में धमाका, इमारते डैमेज, घरों के ग्लास टूटे, 8 की मौत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के शिवमोगा में लोगों को गुरुवार रात 10 बजकर 20 मिनट पर तेज आवाज सुनाई दी। कई घरों के शीशे टूट गए। इमारते डैमेज हो गई। आठ लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में भरकर ले जाए जा रहे विस्फोटक में धमाका हुआ। ये विस्फोटक खनन के लिए ले जाए जा रहे थे।

पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया है। पीएमओ ने ट्वीट कर कहा, 'शिवमोगा में हुई घटना से आहत हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। प्रार्थना करता हूं कि सभी घायल जल्द ठीक हो जाएं। राज्य सरकार प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है।'

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। खदान के अंदर जाने की अभी अनुमति नहीं है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विस्फोट इतना तेज था कि घरों की खिड़की के शीशे टूट गए और सड़कों पर भी दरार उत्पन्न हो गई। धमाके से ऐसा लगा जैसे भूकंप आ गया हो और भूगर्भ वैज्ञानिकों से संपर्क किया गया।

अकाश जैन नाम के एक यूजर ने वीडयो शेयर करते हुए ट्वीट किया, यह शिवमोगा के पास कल्लूगंगुर-अब्बलगेरे गांव में एक डायनामाइट ब्लास्ट है, जो पत्थर खदान के लिए ले जाया जा रहा था। इस धमाके के बाद कई मजदूरों के मरने की आशंका है।

कमेंट करें
sqkXu