मप्र में दंगाइयों के ठिकानों को ढहा रहा बुलडोजर

Bulldozer demolishing the hideouts of rioters in MP
मप्र में दंगाइयों के ठिकानों को ढहा रहा बुलडोजर
मध्य प्रदेश मप्र में दंगाइयों के ठिकानों को ढहा रहा बुलडोजर
हाईलाइट
  • रामनवमीं के जुलूस के दौरान हुई हिंसक घटनाएं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में रामनवमीं के मौके पर हुए उपद्रव में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई का सरकार ने मन बनाया है और यह नजर भी आ रहा है। इन हिंसक घटनाओं में शामिल उपद्रवियों के ठिकानों को बुलडोजर के जरिए ढहाया जा रहा है। ज्ञात हो कि खरगोन और बड़वानी के सेंधवा में रामनवमीं के जुलूस के दौरान हिंसक घटनाएं हुई। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

बात खरगोन की करें तो यहां हुई हिंसा के बाद कर्फ्यू लगा हुआ है। अब तक 80 से ज्यादा दंगाइयों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं कुल 45 मकान -दुकान पर कार्रवाई हुई है। 16 मकान व 29 दुकानें तोड़ी गई है । यहां के मोहन टॉकीज इलाके में चार मकान व तीन दुकान, खसखस बाड़ी क्षेत्र में 12 मकान व 10 दुकान, गणेश मंदिर के पास एक दुकान सहित कुल 16 अवैध अतिक्रमण भी हटाए गए । इसके अलावा यहां के औरंगपुरा में तीन दुकानें और तालाब चौक में 12 दुकानें तोड़ी गई है।

इसी तरह बड़वानी के सेंधवा में रामनवमी जुलूस पर पथराव में शामिल लोगों पर पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई की है। यहां कुल 11 प्रकरण दर्ज किए गए हैं सात दंगाइयों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही दंगाइयों को सबक सिखाने के लिए सात अवैध निर्माण गिराए गए हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   12 April 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story