बुराडी कांड: जिस घर में एक ही परिवार के 11 लोगों ने की थी आत्महत्या, वहां आए किराएदार

बुराडी कांड: जिस घर में एक ही परिवार के 11 लोगों ने की थी आत्महत्या, वहां आए किराएदार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के बुराडी स्थित जिस घर में पिछले साल एक 11 लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। उस मकान को नए किराएदार मिल गए हैं। मकान किराए पर लेने वाले शख्स ने इसमें डॉयग्नोस्टिक सेंटर खोला है। डॉयग्नोस्टिक सेंटर के मालिक का कहना है कि वह अंधविश्वास पर भरोसा नहीं करता। बता दें 1 जुलाई 2018 को बुराडी स्थित संत नगर के एक मकान में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले थे। पुलिस जांच में सामने आया था कि अंधविश्वास की वजह से सभी लोगों ने अपनी सहमति से खुदकुशी की थी। 

डॉयग्नोस्टिक सेंटर के मालिक डॉ. मोहन सिंह ने कहा कि मैं अंधविश्वास में भरोसा नहीं करता। मैं ऐसी बातों पर भरोसा करता तो यहां नहीं आता। मेरे मरीजों को यहां आने में कोई परेशानी नहीं है। सिंह ने कहा, मुझे इस मकान से कोई परेशानी नहीं है। यह मेरे लिए फायदेमंद है क्योंकि यह सड़क के काफी नजदीक है। 

हालांकि गृहप्रवेश से पहले विधिवत पूजा-पाठ कराई गई। पूजा कराने वाले पंडित ने कहा कि घर में गौरी-गणेश की पूजा हुई। एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि पहले जो हुआ वो बीत चुका है। अब सब कुछ सामान्य है। वे लोग (मृतक) काफी अच्छे इंसान थे। इसलिए बुरी आत्मा जैसी कोई बात नहीं है। 

 

Created On :   30 Dec 2019 3:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story