दैनिक भास्कर हिंदी: आधी रात को पुलिया से नीचे गिरी कार, 6 माह के बच्चे सहित दो की मौत

April 13th, 2018

डिजिटल डेस्क सौंसर/छिंदवाड़ा। विवाह समारोह से वापस नागपुर से छिंदवाड़ा लौट रहे खान पररिवार की कार बीती रात दुर्घटनाग्रस्त हो जानो के कारण 6 माह के बच्चे सहित एक बुजुर्ग की मौत हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार सौंसर से नागपुर मार्ग पर गुरुवार रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया में जा गिरी। इस हादसे में छह माह के एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें सौंसर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
विवाह समारोह से वापस आ रहा था परिवार
टीआई चंद्रशेखर भगत ने बताया कि छिंदवाड़ा का खान परिवार नागपुर एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गया था। गुरुवार रात लगभग 12.30 बजे नागपुर से छिंदवाड़ा लौटते समय सौंसर के जाम तिराहे से कुछ दूरी पर एक मोड़ पर उनकी कार एमएच 15 सीए 5133 अनियंत्रित होकर 15 फीट गहरी पुलिया से नीचे गिर गई। दुर्घटना में 53 वर्षीय इकबाल खान की मौके पर मौत हो गई। वहीं छह माह के अकबर खान की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। जिसकी नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में घायल अकरम खान, 50 वर्षीय अमन खान, 50 वर्षीय परवीन खान और चंचलेश वर्मा का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।
सड़क हादसों: 10 दिन में 22 मौत-
जिले में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। बीते दस दिनों में हुए सड़क हादसों में 22 लोगों ने अपनी जान गवां चुके है। यातायात नियमों की अनदेखी और वाहनों की तेज रफ्तार हादसों का कारण बन रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात पुलिया से गिरी कार की भी रफ्तार काफी तेज थी। जिसकी वजह से अनियंत्रित होकर कार 15 फीट गहरी पुलिया में जा गिरी। सौंसर में जाम तिराहे के समीप हुई इस दुर्घटना को लेकर परिवार में गम का माहौल बना हुआ था । घटना स्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि यहां पहले भी इस तरह की दुर्घटनाएं घटित हो चुकी हैं ।