उफनते नाले में बही कार, दो महिला शिक्षिक और ड्राइवर की मौत

Car drowned tho women teacher and driver died body recovered mahidpur
उफनते नाले में बही कार, दो महिला शिक्षिक और ड्राइवर की मौत
उफनते नाले में बही कार, दो महिला शिक्षिक और ड्राइवर की मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है। नदीं और नाले उफान पर है। प्रदेश में लापरवाही के कारण कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। वहीं 15 अगस्त को महिदपुर के सेमदिया गांव में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां गुरुवार को एक कार उफनते नाले में बह गई। कार में दो महिला शिक्षिक और ड्राइवर थे।

पिछले 24 घंटे तलाशी के बाद कार शुक्रवार सुबह मिली। कार के भीतर शिक्षिकों और ड्राइवर का शव बरामद कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक महिदपुर के सेमदिया गांव में गुरुवार को एक कार उफनते नाले में बह गई थी। कार में दो महिला शिक्षिक और ड्राइवर था। शुक्रवार को जब पानी का जलस्तर थोड़ कम हुआ तब कार नजर आई। मृतक तीनों बरखेड़ा खुर्द स्कूल में झंडावंदन कर वापस लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ।

एक महिला शिक्षिक का नाम शैलजा पारखी (इंदौर) वहीं दूसरी महिला का नाम नीता शेल्को (उज्जैन) बताया जा रहा है। वहीं मंदसौर में भी 14 अगस्त बुधवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक पुलिया पर बाढ़ देखने पहुंचा एक प्रोफेसर का परिवार सेल्फी लेने के चक्कर में बह गया। हादसे में प्रोफेसर आरडी गुप्ता को बचा लिया गया। लेकिन उनकी पत्नी बिंदु गुप्ता और बेटी आश्रुति गुप्ता बह गए।
 

Created On :   16 Aug 2019 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story