स्टीयरिंग जाम होने से कार पलटी : मां-बेटी की मौत, बेटा-बहू सहित तीन गंभीर

Car overturned due to steering jammed, mother and daughter died
स्टीयरिंग जाम होने से कार पलटी : मां-बेटी की मौत, बेटा-बहू सहित तीन गंभीर
स्टीयरिंग जाम होने से कार पलटी : मां-बेटी की मौत, बेटा-बहू सहित तीन गंभीर

डिजिटल डेस्क,छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना। मंगलवार की सुबह नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे सहित ग्रामीण अंचल की सड़कों पर हुए अलग-अलग तीन सड़क हादसों में चीख-पुकार मच गई। तीन हादसे में दो मौतें हुई, वहीं दस लोग घायल हो गए। नेशनल हाईवे पर हुए सड़क हादसे में बैतूल में रहने वाली मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मृतक महिला के बेटा-बहू और एक नातिन बुरी तरह घायल हो गए। वहीं हाईवे पर ही पिकअप वाहन पलटने से दो लोग घायल हो गए। इसके अलावा आदिवासी अंचल में नरसला मार्ग पर ट्रक पलटने से पांच मजदूरों को गंभीर चोटें आई। तीनों हादसे में दो मौत के अलावा दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सघन उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया।

पहला हादसा
बैतूल निवासी शकुंतला गंगाधर सोनी अपने बेटे अमित, बहू पूजा, नातिन अर्पिता और बड़ी बेटी चंद्रप्रभा पति अरूण के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने नागपुर गई थी। मंगलवार की सुबह यह पूरा परिवार इंडिका कार से नागपुर से बैतूल की ओर लौट रहा था। हाईवे पर दिलीप ढाबे के पास इंडिका कार में आए टेक्नीकल प्राब्लम के चलते स्टीयरिंग जाम हो गया, जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मां शकुंतला और बड़ी बेटी चंद्रप्रभा की सिर पर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा अमित, बहू पूजा और नातिन अर्पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।

दूसरा हादसा
ग्राम पलासपानी में पीएचई विभाग के माध्यम से नलकूप खनन हो रहा है। इस दौरान नरसला से पलासपानी की ओर नलकूप करने जा रहे बोरवेल वाहन का सपोर्ट वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वाहन में सवार आकाश मारूण, शिवशंकर वारसे, वीरेन्द्र माधवसिंह, अजय वरकड़े और अमरसिंग धुर्वे बुरी तरह घायल हो गए। इन घायल मजदूरों को पांढुर्ना सीएचसी में लाकर प्राथमिक उपचार कराया गया, जहां से उन्हें उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया।

तीसरा हादसा
दो हादसों के अलावा नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे पर एक पिकअप वाहन पलटने से दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि शहर के खारी वार्ड में रहने वाले अशोक देवराव सांबारे और राजेश सावरकर पिकअप वाहन से नागपुर की ओर जा रहे थे। नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे पिकअप वाहन पलट गया, जिसमें अशोक और राजेश दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इन दोनों घायलों को भी पांढुर्ना अस्पताल लाकर प्राथमिक उपचार कराया गया, जिसके बाद नागपुर रेफर कर दिया गया।
 

Created On :   23 April 2019 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story