दैनिक भास्कर हिंदी: पिकअप और कार में जबरदस्त भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल

July 14th, 2019

हाईलाइट

  • पन्ना में पिकअप और कार(मारुति-800) के बीच जबरदस्त भिड़ंत
  • आधा दर्जन से ज्यादा लोग हुए घायल

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पिकअप और कार(मारुति-800) के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, पिकअप वाहन में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए, तो वहीं कार में सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के उपरांत तत्काल जिला चिकित्सालय पन्ना रिफर कर दिया गया है। जहां पर घायलों का उपचार किया गया।

कार के हुए दो टुकड़-
जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के सब्दुआ ग्राम के समीप आज शाम को लगभग 4 बजे एक पिकअप वाहन गिमांक एमपी-35-जीए-0927 एवं कार 800  एमपी-19-एफ-2030 के बीच क्रासिंग के दौरान भिड़ंत हो गयी, जिसके बाद दोनों वाहन पेड़ से जा टकराये। इस सड़क हादसे में कार के 2 टुकड़े हो गये। वहीं पिकअप वाहन सगौन के पेड़ से जा टकराया, जिसमें सवार 6 लोगों को गंभीर चोटें आयी हैं।

हनुमान मंदिर से लौट रहे थे-
पिकअप वाहन के मालिक पारस जैन ने बतलाया कि वाहन को भूपत पटेल  झिन्ना हनुमान मंदिर लेकर गया हुआ था जहां से वापस लौटते समय सब्दुआ ग्राम के समीप ही हादसा घटित हो गया। पिकअप वाहन में सवार सब्दुआ ग्राम के लगभग एक दर्जन लोग इस घटना में घायल हो गये। वहीं कार में सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल होना बताया गया है।  कार में मुस्लिम समाज के दो युवक जो कि पेशे से वाहन मैकेनिक लग रहे थे। वह कहां से कहां जा रहे थे यह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

अस्पताल में कराया भर्ती-
घटना की सूचना पाते ही हनुमतपुर चौकी प्रभारी डी.पी.सिंह तत्काल ही पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा दोनो वाहनो में सवार लोगो की हालत काफी गंभीर होने के चलते उन्हे तत्काल ही अजयगढ़ अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरांत तत्काल जिला चिकित्सालय पन्ना रिफर कर दिया गया है। जहां पर घायलों का उपचार किया गया।