सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर मामला दर्ज

Case filed against those who make abusive comments on social media
सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर मामला दर्ज
सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। फेसबुक, वाट्सएप, ट्विटर पर माता जिजाऊ, हिंदवी स्वराज्य संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज के अलावा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार, उपमुख्यमंत्री अजित पवार  के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर टिप्पणी करने वाले आरोपियों के खिलाफ सीताबर्डी थाने में धारा 292, 294, 500, 34, 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीताबर्डी पुलिस ने आरोपी वैभव पाटील, सोनाली राणे, भानू बोराटे, नाना पंडित, धनंजय जोशी, नितीन जगताप, मुकेश जाधव व अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

सबूतों के साथ शिकायत 
शिवसेना संपर्क प्रमुख व विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में शिवसेना के शहर प्रमुख नितीन तिवारी व दीपक कापसे ने सीताबर्डी थाने में सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले आरोपियों के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। नितीन तिवारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ सबूतों के साथ थाने में शिकायत की गई है। 

सरकार को कर रहे बदनाम
नितीन तिवारी ने कहा कि कुछ लोग राजनीति से प्रेरित होकर लगातार महाविकास आघाड़ी सरकार को बदनाम करने की साजिश की कर रहे हैं। सरकार के मंत्रियों व महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के नेताओ के खिलाफ अभद्र, अपमानजनक और अश्लील टिप्पणियां सोशल मीडिया एवं अन्य प्लेटफार्म पर कर सरकार को बदनाम कर, जनता में सरकार के प्रति द्वेष निर्माण का कार्य कर रहे हैं। शिवसेना ने ऐसे लोगों का विरोध करते हुए बुधवार को उनके खिलाफ सीताबर्डी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। 

राजनीति से ऊपर उठें
दुष्यंत चतुर्वेदी का कहना है कि एक ओर जहां देश कोरोना जैसी महामारी का सामना कर रहा है। ऐसे में सभी लोगों को मानव रक्षा के लिए दलीय राजनीति से ऊपर उठकर, जात-पात की राजनीति से परे स्वार्थ से ऊपर उठकर  देशहित में कार्य करना चाहिए।
 

Created On :   6 May 2021 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story