दैनिक भास्कर हिंदी: इफ्तारी पार्टी को वोट की भीख बताने वाले बीजेपी विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ उनके हालिया बयान को लेकर एक FIR दर्ज हुई है। फलकनुमा पुलिस स्टेशन में उन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। गौरतलब है कि उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वोटों की भीख मांगने वाले ही इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं।

बीजेपी विधायक ने कहा था, 'तेलंगाना के कई विधायक सिर पर टोपी लगा कर इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। यह उनकी सोच है, जो ऐसे आयोजन में शामिल होते हैं वे वोट के भिखारी हैं। मैं इस तरह के किसी आयोजन में शामिल होना सही नहीं समझता।' पोस्ट में वे यह कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि, 'हिंदू धर्म सबका आदर करने की शिक्षा देता है, लेकिन कुछ धर्म और उनकी धार्मिक पुस्तकें हिन्दुओं को कॉफिर बताते हुए उन्हें मारने की शिक्षा देती हैं। जो हिन्दुओं को मारने की बात करते हैं, उनके लिए मैं कैसे इफ्तार पार्टी दे सकता हूं या शामिल हो सकता हूं।'

इस पोस्ट में बीजेपी नेता ने यह भी कहा था कि जब दुनिया में 50 से ज्यादा मुस्लिम राष्ट्र हैं और 100 से ज्यादा ईसाई राष्ट्र है तो भारत एकल हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं हो सकता है? गौरतलब है कि हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक टी राजा पहले भी इस तरह के विवादित बयान देते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि तेलंगाना सरकार एक और तो राज्य की बदहाल आर्थिक स्थिति के लिए केंद्र सरकार से मदद मांगती है दूसरी ओर अल्पसंख्यक वोट साधने के लिए इफ्तार पार्टी पर 66 करोड़ रुपए खर्च कर देती है।